परिवहन मंत्री द्वारा ट्रक ऑपरेटरों के साथ मीटिंग, ट्रक कारोबार को प्रफुल्लित करने का भरोसा
चंडीगढ़,
पंजाब के परिवहन मंत्री स. लालजीत सिंह भुल्लर ने आज ऐलान किया कि ओवरलोड गाड़ियों और अन्य राज्यों से ग़ैर- कानूनी ढंग से राज्य में दाख़िल होने वाले ट्रकों के विरुद्ध सख़्त कार्यवाही की जायेगी।
अपने दफ़्तर में ट्रक ऑपरेटरों के साथ बातचीत के दौरान उनकी माँगों को ध्यान से सुनते हुए परिवहन मंत्री ने विभाग के अधिकारियों को हिदायत की कि वे उल्लंघन करने वाले ट्रकों को ज़ब्त करें।
उन्होंने दोहराया कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार राज्य के ट्रक कारोबार को प्रफुल्लित करने और इस कारोबार से जुड़ी समस्याओं के हल के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि मान सरकार राज्य में रोज़गार के साधन पैदा कर रही है, इसलिए किसी भी व्यक्ति का रोज़गार बंद नहीं होने दिया जायेगा।
इसके इलावा उन्होंने विभाग के ज़िला दफ़्तरों में ट्रक कारोबार से सम्बन्धित कामों में और तेज़ी लाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि हर काम का समय तय हो ताकि लोगों की परेशानी ना हो।
स. लालजीत सिंह भुल्लर ने भरोसा दिलाया कि ट्रक ऑपरेटरों की अन्य माँगों को भी हमदर्दी से विचारा जाएगा।
मीटिंग के दौरान सचिव परिवहन स. दिलराज सिंह संधावालिया, अतिरिक्त स्टेट ट्रांसपोर्ट कमिश्नर श्री सुखविन्दर कुमार, डिप्टी स्टेट ट्रांसपोर्ट कमिश्नर श्री मनजीत सिंह और अन्य अधिकारी मौजूद थे।